benefits of green tea before workout

benefits of green tea before workout हरी चाय से हिबिस्कुस चाय के लिए , flavonoids में समृद्ध पेय पदार्थ वास्तव में बहुत से लोगों को लाभ पर भरोसा करता है कि एक स्वस्थ पेय है.

हजारों साल के लिए , चाय अच्छे स्वास्थ्य , सुख और ज्ञान की एक प्रमुख पूर्वी भाग के रूप में दुनिया में जाना जाता है. कुछ शोध करते हैं तो पश्चिमी देशों के वैज्ञानिकों से भी उत्सुक और . नतीजतन, वे चाय के विभिन्न प्रकार के स्वास्थ्य लाभ का एक बहुत कुछ मिला.

अध्ययन में कुछ चाय इलाज में मदद और कैंसर , हृदय रोग , मधुमेह को रोकने , वजन कम , कम कोलेस्ट्रॉल और सतर्कता में सुधार कर सकते हैं पाया . चाय भी स्वाभाविक है कि यह उपयुक्त फ्लू को रोकने के लिए भस्म बनाने रोगाणुरोधी गुण है.

कैथरीन Tallmadge , एमए , आरडी, LD , अमेरिकी आहार जनित एसोसिएशन के लिए एक प्रवक्ता , WebMD द्वारा उद्धृत के रूप में , कि चाय कॉफी की जगह के लिए सबसे अच्छा विकल्प है. चाय में कैफीन की सामग्री कम कॉफी , और दिल के लिए flavonoid अच्छे से और कैंसर को रोकने के.

बिल्ली स्वस्थ और शोधकर्ताओं ने सिफारिश की है कि क्या चाय के प्रकार ?

हरी चाय की पत्तियां गश्त द्वारा किया जाता है . EGCG के उच्च सांद्रता है .

हरी चाय में एंटी मूत्राशय कैंसर का विकास , स्तन कैंसर , अग्नाशय के कैंसर , फेफड़ों का कैंसर, कोलोरेक्टल कैंसर , रक्त के थक्के रोकने , जल के साथ हस्तक्षेप कर सकते हैं वसा , अल्जाइमर और पार्किंसंस के रूप में मस्तिष्क संबंधी बीमारियों के खतरे को कम करने , मस्तिष्क में oxidative तनाव से लड़ने , स्ट्रोक के जोखिम को कम करने और कोलेस्ट्रॉल के स्तर में सुधार होगा.

काली चाय या काली चाय पत्तियों fermenting द्वारा किया जाता है . काली चाय , उच्चतम कैफीन सामग्री है चाय के प्रकार के लिए सबसे गंभीर का स्वाद और खुशबू है .

रिसर्च काली चाय सिगरेट के धुएं के संपर्क के कारण हुए नुकसान से फेफड़ों की रक्षा कर सकते हैं दर्शाता है. इसलिए काली चाय भी स्ट्रोक का खतरा कम करने में मदद कर सकते हैं कि संपन्न हुआ.

. Bookmark the permalink.

Leave a Reply