benefits of honey lemon tea

benefits of honey lemon tea हरी चाय या हरी चाय , सभी उम्र के द्वारा खपत प्रसिद्ध पेय में से एक बन गया. सिद्ध किया गया है कि एक स्वास्थ्य और सुंदरता लाभ मिला , जब तक हाल ही में दैनिक पेय में एक मुख्य आधार .

शहद के साथ संयुक्त हरी चाय के लाभ फिर कैसे हैं ?

शहद के साथ मिश्रित हरी चाय के बजाय उपयोगिता बेहतर जानते हैं. इसके अलावा , चीनी और शहद की प्राकृतिक मिठास जोड़ने की जरूरत नहीं है .

इस शहद के साथ मिश्रित हरी चाय के लाभ है , तो Boldsky.com सूचना दी .

मस्तिष्क समारोह में सुधार

इतना ही नहीं बेशक , ताज़ा हरी चाय भी मस्तिष्क समारोह में सुधार कर सकते हैं . हरी चाय में एक कम कैफीन की मौजूदगी आप ताजा रह रह कर . इसके अलावा , इसमें शहद के अलावा के साथ मस्तिष्क समारोह में सुधार होगा . दोनों बेहतर ध्यान और एकाग्रता के साथ ही अपने मूड रखने में मदद .

वसा जलने

अधिकांश लोगों को स्वाद अच्छा खाने या पीने के लिए चाहते हैं, लेकिन एक ही समय में वसा जलने . शायद यह सच है ? अच्छी खबर यह है कि यह संभव है है . आप हरी चाय काढ़ा और इसमें शहद जोड़ने और इसे नियमित रूप से उपभोग तो शरीर में वसा कम है , इसलिए है कि तब संयोजन प्रभावी रूप से शरीर में कैलोरी जला देगा .

कैंसर की रोकथाम

शरीर की कोशिकाओं में सुधार लाने और कैंसर वार्ड को रोका जा सकता है कि एंटीऑक्सीडेंट में अमीर एक पेय में उन्हें मिश्रण .

स्वस्थ दांत

हरी चाय में catechins शहद के साथ संयुक्त जब भी मौखिक गुहा में पट्टिका और बुरे बैक्टीरिया के गठन को रोका जा सकता . आपके दांतों को स्वस्थ और मजबूत हो यही कारण है .

स्वस्थ हड्डियों

ऑस्टियोपोरोसिस के खतरे को टाला नहीं जा सकता है . आप डेयरी उत्पादों को पसंद करता है जो एक व्यक्ति नहीं हैं, तो आप ऑस्टियोपोरोसिस अपने स्वास्थ्य को बाधित रोकने के लिए शहद के मिश्रण के साथ हरी चाय का उपभोग कर सकते हैं .

. Bookmark the permalink.

Leave a Reply